जिला पुस्तकालय अधिकारी कार्यालय द्वारा अकोला में पुस्तक मेले का आयोजन

जिला पुस्तकालय अधिकारी कार्यालय द्वारा अकोला में पुस्तक मेले का आयोजन
अकोला - जिला पुस्तकालय अधिकारी कार्यालय द्वारा आयोजित अकोला में पुस्तक मेले का दूसरा दिन 'बैपन भारी देवा' विषय पर एक भाषण और संगोष्ठी के रूप में मनाया गया।

पुस्तकालय आंदोलन में अकोला पुस्तक प्रेमियों के लिए दावत बन गया। पुस्तक महोत्सव के दूसरे दिन प्रतियोगी परीक्षा के छात्रों के लिए आदर्श शिक्षक पुरस्कार प्राप्त नितिन शेगोकर ने प्रतियोगी परीक्षा में चुनौतियां कार्यक्रम का मार्गदर्शन किया तथा कैरियर केयर अकादमी के अनिल हांडे ने ज्योति सरदार द्वारा संचालित कार्यक्रम का संचालन किया।     

दूसरे सत्र में अकोट की बालिका हर्षदा इंडेन ने 'बाई पाना भारी देवा' का साहसिक एकालाप और महिला पात्रों के विभिन्न रूप प्रस्तुत कर खूब ठहाके लगाए। तीसरे सत्र में पढ़ने की संस्कृति में सार्वजनिक पुस्तकालय के योगदान और भूमिका पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस संगोष्ठी की अध्यक्षता राम भाऊ मुले ने की।

जिला पुस्तकालय अधिकारी कार्यालय द्वारा अकोला में पुस्तक मेले का आयोजन
पुस्तक महोत्सव की सफलता के लिए जिला पुस्तकालय अधिकारी अतुल वानखड़े, कैलास गव्हाले, रवींद्र निखार, राजेश देवकर, संतोष मिश्रा की अध्यक्षता में श्री शिवाजी विद्यालय के प्राचार्य मनोज देशमुख ने पुस्तक महोत्सव का समापन किया.उन्होंने इस आदर्श को अपनाने और बनाने की अपील की. आंदोलन गतिशील और गुणात्मक है। कार्यक्रम में मेहनती लेखिका प्रतिमा इंगोले उपस्थित थीं। कैलास गव्हाले ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। 

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url