अकोला के डोंगरगांव में शराब के अड्डों पर छापेमारी।

अकोला के डोंगरगांव में शराब के अड्डों पर छापेमारी।
उरळ पुलिस थाने की सीमा में हुई कार्रवाई, शराब का जखीरा जब्त अकोला स्थानीय अपराध शाखा की एक टीम ने रविवार को बालापुर तालुका के उरळ पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत डोंगरगांव के शेतशिवर में गावथी शराब अड्डों पर छापेमारी की।  दो जगहों से 800 लीटर से ज्यादा शराब का स्टॉक जब्त किया गया है।

पुलिस ने बताया कि इस शराब की कीमत करीब एक लाख रुपये है। स्थानीय क्राइम ब्रांच की टीम को डोंगरगांव इलाके में गावठी शराब का अड्डा स्थापित होने की जानकारी मिली थी। इसके चलते रविवार को टीम ने छापेमारी की। 

इसके बाद डोंगरगांव निवासी दादाराव सुल्ताने और गजानन पाखरे की गांव की शराब दुकान से करीब 650 लीटर शराब का स्टॉक जब्त किया गया है। दोनों मौके से फरार हो गये और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

इसके साथ ही पुलिस ने डोंगरगांव के नारायण पांडे के गांव बार की भी तलाशी ली है और सामान जब्त किया है.  इसके बाद पुलिस ने शेगांव तालुका के घुई निवासी संतोष मेहांगे की शराब की दुकान पर छापा मारा और शराब जब्त कर ली.  उनके खिलाफ यूराल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभय डोंगरे, स्थानीय अपराध शाखा प्रमुख शंकर शेलके, पीएसआई गोपाल ढोले, राज बचे, निखिल माली, विकास वैदकर और यूराल पुलिस के मार्गदर्शन में की गई।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url