अकोला में पति ने पत्नी और बेटी की हत्या कर दी

अकोला में पति ने पत्नी और बेटी की हत्या कर दी
अकोला शहर में गुस्साए पति ने गहरी नींद में सो रही अपनी पत्नी और 9 साल की बेटी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली यह घटना अकोला शहर के रामदास पेठ पुलिस थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह करीब 5 बजे घटी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

मृतकों की पहचान रश्मी म्हात्रे (उम्र 27) और माही म्हात्रे (उम्र 9) के रूप में की गई है। पुलिस ने इस मामले में मनीष म्हात्रे (उम्र 30) के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस घटना से शहर में काफी सनसनी फैल गई है. मौके से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी मनीष और रश्मी में हमेशा विवाद होता रहता था.

रश्मी महेरी अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर चली गई थी। पति इस बात से नाराज था कि उसकी पत्नी नंदा के पास नहीं आ रही है। पति मनीष म्हात्रे अक्सर अपनी पत्नी के घर आया जाया करता था. लेकिन लाख समझाने के बावजूद भी ननद नंदा के पास आने से इंकार कर रही थी।

इस बीच, मंगलवार (23 तारीख) को म्हात्रे परिवार में शादी थी, इसलिए रश्मि और बेटी माही दोनों अकोला में ससुराल आई थीं। देर रात भी मनीष ने पत्नी से ससुराल में रहने को कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया. इसी बात से नाराज होकर आरोपी मनीष ने गहरी नींद में सो रही अपनी पत्नी और बेटी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इस बीच दोहरे हत्याकांड की सूचना पाकर रामदास पेठ पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया. इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. आगे की जांच पुलिस इंस्पेक्टर मनोज बहुरे कर रहे हैं।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url