Akola Best English Speaking Classes: Spoton English Academy

अकोला वासियों के लिए सुनहरा मौका क्योंकि अब अकोला सिटी में Akola Best English Speaking Classes का प्रारंभ हो चुका है। Spoton english academy अकोला की सर्वश्रेष्ठ इंग्लिश स्पीकिंग अकैडमी है। इसलिए इंग्लिश सीखो और कैरियर में ग्रोथ हासिल करो, आजके इस मॉर्डन दौर में इंग्लिश स्पीकिंग हर किसी के लिए जरूरीहै।
इंग्लिश एक अंतरराष्ट्रीय भाषा हैं समय के साथ जो चलता है वह हमेशा तरक्की और ग्रोथ हासिल करता रहता है और इसी राह के हमसफर और अकोला शहर के जानी-मानी इंग्लिश स्पीकिंग क्लास तथा सॉफ्टस्कील ह्यूमन डेवलपमेंट इंस्टिट्यूट है। 
स्पॉटॉन इंग्लिश अकैडमी जो विदर्भ की एकमात्र इंस्टीट्यूट है जहां विदेशी नेटिव स्पीकर्स (NRI Native Speakers) से एक्सेंट ट्रेनिंग भी दी जाती है तथा एक्सपर्ट्स के माध्यम से इंग्लिश स्पीकिंग, पर्सनालिटी डिवेलपमेंट, सॉफ्टस्कील एवं एक्सेंट ट्रेनिंग दी जाती है, इंस्टीट्यूट की क्वालिटी ट्रेनिंग के मद्देनजर इसे इंटरनेशनल क्वालिटी जांच संस्था द्वारा आईएसओ प्रमाणन जारी किया गया है।

Akola Top Best english speaking and personality development class | Spoton english academy

इस इंस्टीट्यूट की स्थापना अकोला के 3 इंजीनियरो द्वारा साल 2019 में की गई थी जिसमे इंजीनियर अवेज़ सिद्दीकी, इंजीनियर शाहिद खान, इंजीनियर शोएब अली का समावेश है। वे बताते है कि इस इंस्टीट्यूट की स्थापना इस उद्देश्य से की गई है कि माध्यम वर्गीय परिवार के विद्यार्थी तथा एम्प्लाइज जो अपने शिक्षा के माध्यम को इंग्लिश स्पीकिंग तथा पर्सनालिटी डेवलोपमेन्ट ग्रोथ में रुकावट मानते है उन्हें बेहतरीन ट्रेनिंग मोहिया करवाना, साथ ही इच्छुक उम्मीदवारो के लिए अमेरिकन तथा ब्रिटिश एक्सेंट सिखाना वह भी नेटिव विदेशी स्पीकरों से लाइव माध्यम से। 
उनकी इस पहल को शहर में काफी हद तक प्रोत्साहित किया गया तथा विद्यार्थियों एवं एम्प्लॉईज ने स्पॉटॉन इंग्लिश (spoton english academy) अकैडमी के पाठ्यक्रम से भरपूर फायदा उठाया फिलहाल यह इंस्टीट्यूट शहर के अकोट फ़ाइल तथा फतेह चौक परिसर में सेवा प्रदान कररही है। स्पॉटॉन इंग्लिश अकैडमी (spoton English academy) के अधिकारियों की माने तो जल्द ही शहर के अन्य हिस्सों में भी इसकी ब्रांचेज़ खोली जाएगी साथ ही करीब के अन्य जिलों में भी इसे बढ़ाने का लक्ष्य स्पॉटॉन इंग्लिश अकैडमी का है

Akola Top Best english speaking and personality development class | spoton english academy

स्पॉटॉन इंग्लिश अकैडमी द्वारा दी जाने वाली सेवाओ के बारे में बात करे तो यहां 10 वर्ष आयु से 50 साल तक कोई भी व्यक्ति एडमिशन प्राप्त कर सकता है, इच्छुक विद्यार्थी का पहले बेसिक इंग्लिश पर इंटरव्यू लिया जताया है ताकि उसे उसके ज्ञान अनुसार ट्रेनिंग दी जा सके,  स्पॉटॉन इंग्लिश अकैडमी में इंग्लिश स्पीकिंग(english speaking) की कुल 5 लेवल्स है, इसी के साथ पर्सनालिटी डिवेलपमेंट(personality development), अमेरिकन एक्सेंट (American accent training) ब्रिटेश एक्सेंट ट्रेनिंग British accent training), सॉफ्टस्कील ट्रेनिंग( softskills training) पब्लिक स्पीकिंग ट्रेनिंग (public speaking training) कॉरपोरेट ट्रेनिंग (corporate training), आदि कोर्सेस का समावेश है। इंस्टिट्यूट द्वारा लड़कियों के लिए स्पेशल बैचेस का भी इन्तेजाम किया जाता है अगर कोई स्पेशल बैचेस चाहता है।  
स्पॉटॉन इंग्लिश अकैडमी के अधिकारियों ने बताया इंस्टीट्यूट अंतरराष्ट्रीय स्तर की ट्रेंनिग विद्यार्थियों को कमसे कम फ़ीस में प्रदान करने का प्रयास करता है ताकि माध्यम वर्गीय परिवार वाले भी शिक्षा के अधिकार में पीछे नही रहें।

Akola Top Best english speaking class and personality development institute | Spoton English Academy

क्या है इस english speaking institute की विशेषताएं
Spoton English Academy में उपलब्ध है। 

  • World Class English Training Facilities.
  • World Class personality development. 
  • Soft skills training tacks- With Being Strong Brand.
  • Training from Native speakers (NRI Trainers)
  • American Accent and British Accent Training  By worlds best trainers.
  • Fully CCTV Covered Area.
  • Big Space For Parking Two/Four Wheeler.
  • 10 वर्ष से 50 वर्ष तक कोई भी व्यक्ती ट्रेनिंग ले सकता है.
Akola Best English speaking classes| Spoton English Academy
इसी के साथ-साथ Discipline और Maintenance Of Everything यहां उपलब्ध है।
परिसर प्रदूषण मुक्त है।
इन विशेषताओं के साथ Spoton English Academy Akola शहर में अकोट फ़ाइल के हाजी नगर तथा फतेह चौक स्थित प्रोटोन अकैडमी के बाजू में कार्यरत है।
Akola Best English speaking classes | Spoton English Academy
आशा करते है कि आप एक बार इस Spoton English Academy में अवश्य visit करेंगे। यदि आपको Spoton English Academy की अन्य जानकारी प्राप्त करनी है तो नीन्म दिए गए नंबर्स पर संपर्क करे सकते है।
9156140381
7020060036
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url