अकोला जिले में पिता के सामने बेटे की हुई मौत बिजली बानी कारण

अकोला जिले में पिता के सामने बेटे की हुई मौत बिजली बानी कारण

अकोला जिले के अकोट तालुका में मंगलवार 16 तारीख मंगलवार को दोपहर के आसपास एक 12 वर्षीय लड़के की दुखद मौत हो गई, जो अपने पिता के साथ जानवरों के लिए चारा लाने के लिए खेत में गया था।  मृत लड़के का नाम अरहम बेग इकबाल बेग 12 वर्ष धरोली है। इस मामले में अकोट ग्रामीण पुलिस स्टेशन में अचानक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

पिछले दो-तीन दिनों से अकोला (Akola News) में बिजली गिरने के साथ बेमौसम बारिश हो रही है.  तूफानी हवाओं और ओलावृष्टि के कारण कृषि फसलों को भारी नुकसान हुआ है।  इसी तरह, अकोट शहर के धारोली वेस इलाके में रहने वाले अरहम बेग अपने पिता के साथ जानवरों के लिए चारा लाने के लिए खेत में गए थे।

उस समय आकाश में बिजली चमक रही थी।  अरहम अपने पिता से कुछ दूरी पर चारा काट रहा था तभी अचानक आकाशीय बिजली गिरी।  इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गये.  इस बीच, उनके पिता ने तुरंत उन्हें इलाज के लिए अकोट ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया।

हालांकि इलाज से पहले ही उनकी मौत हो गई।  पिता की आंखों के सामने बेटे की बिजली गिरने से मौत हो जाने से इलाके में काफी दुख व्यक्त किया जा रहा है.  इस मामले में अकोट ग्रामीण पुलिस स्टेशन में अचानक मौत का मामला दर्ज किया गया है।


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url